kangana_ranaut_journey
Uncategorized

Y ग्रेड सिक्योरिटी मिलने के बाद आया कंगना का रिएक्शन, बोली अमित शाह को बोली ये बात..

शिवसेना के सांसद संजय राउत और अभिनेत्री कंगना रनौत के विवाद में अब बीजेपी ने भी एंट्री ले ली है और सांसद संजय राउत को माफी मांगने को कहा है। दरअसल संजय राउत ने अहमदाबाद को लेकर एक बयान दिया था और अहमदाबाद की तुलना मिनी पाकिस्तान से की थी। जिसपर बीजेपी भड़क गई है और बीजेपी ने संजय राउत को तुरंत गुजरात के लोगों से माफी मांगने को कहा है।

क्या था पूरा मामला

अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में मुंबई शहर की तुलना PoK से की थी। जिसके बाद कंगना रनौत की शिवसेना ने जमकर आलोचना की थी। साथ में ही कंगना को धमकी भी दी गई थी। इतना ही नहीं कंगना के बयान पर संजय राउत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि अगर उनमें हिम्मत है तो वो अहमदाबाद की तुलना मिनी पाकिस्तान से करके देखें। संजय राउत के इस बयान पर अब बीजेपी भड़क गई है।

संजय राउत की टिप्पणी पर गुजरात बीजेपी के प्रवक्ता भरत पंड्या ने कहा है कि शिवसेना नेता ने अहमदाबाद को छोटा पाकिस्तान कहकर गुजरात का अपमान किया है। उन्हें गुजरात, अहमदाबाद और अहमदाबादियों से माफी मांगनी चाहिए। शिवसेना को गुजरात, गुजरातियों और गुजरात के नेताओं को जलन, घृणा और द्वेष की भावना से निशाने पर लेना बंद करना चाहिए।

कंगना को दी गयी है सुरक्षा

कंगना 9 तारीख को मुंबई आने वाली है और कंगना को शिवसेना ने मुंबई ना आने की भी धमकी दी है। जिसके बाद अब कंगना को केंद्र सरकार ने सुरक्षा प्रदान की है। कंगना को Y श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। जिसके तहत उनकी सुरक्षा में 11 जवान तैनात रहेंगे। इसमें एक या दो कमांडो और बाकी पुलिसकर्मी होंगे।

सुरक्षा मिलने के बाद कंगना रनौत ने कहा है कि ये प्रमाण है कि अब किसी देश भक्त की आवाज को कोई फांसीवादी नहीं कुचल सकेगा। मैं अमित शाह जी की आभारी हूं। वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते। मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा। हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *